लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी और साले के साथ गुंडागर्दी करने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

देहरादून,जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले से जहां पूरा देश शोकग्रस्त है, तो वहीं दूसरी तरफ देहरादून की मित्र पुलिस पूरी तरह से बेलगाम हो चुकी है। दरअसल खाकी की आड़ में देहरादून पुलिस गुंडों की तरह लोगों से पेशा रही है। मामला देर रात का है, जब कारगिल में तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल के परिवार की पुलिस ने जमकर पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं खाकी वर्दी वालों ने थाने में लाकर उनके साथ अभद्र व्यवहार भी किया।
गौरतलब है कि लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी ममता पटवाल पेशे से फोटोग्राफर है। ममता पटवाल ने बताया कि रिस्पना पुल के पास उनकी कार गलती से लाल बत्ती के आगे रुक गई थी। इतने में चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मी उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगे। जब ममता के भाई ने इसकी वजह पूछी तो पुलिसकर्मी उसे कार के अंदर ही पीटने लगे। इतना ही नहीं थाने लाकर भी खाकी वर्दी पहने पुलिसवालों की गुंडागर्दी जारी रही।
पूरे मामले की सूचना मिलते ही उनके परिचित नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे, तो पुलिस वालों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए मारपीट करने वाले दो सिपाहियों को सस्पेंड कर विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं। मामले में एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि पूरे मामले में दो कांस्टेबल के नाम सामने आए हैं, जिसमें से एक ट्रैफिक का, तो दूसरा सिविल पुलिस का कॉन्स्टेबल। दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है एवं पूरे मामले के लिए सिटी एसपी को निर्देशित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *