मुलायम बूढ़े हो गए हैं, कुछ भी बोल देते हैं – राबड़ी

पटना, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता राबड़ी देवी ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए मुलायम सिंह यादव के बयान पर कहा है कि ‘उनकी उमर हो गई है। याद नहीं रहता है कब क्या बोल देंगे। उनकी बोली का कोई मायने नहीं रखता है।’ बता दें कि राबड़ी देवी रिश्ते में मुलायम सिंह यादव की समधिन लगती हैं।
इससे पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा, “उनके बयान (मुलायम सिंह यादव के लोकसभा में दिए बयान) के पीछे कोई कारण होना चाहिए, हालांकि उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दी थीं, सत्तापक्ष हो या विपक्ष -बड़े हमेशा आशीर्वाद ही देते हैं, लेकिन आशीर्वाद का अर्थ चुनाव जीत लेना नहीं होता-उसके लिए कड़ी मेहनत की ज़रूरत होती है। उनकी शुभकामनाएं सभी के साथ हैं।”
ज्ञात रहे कि संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं। उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई। मुलायम यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *