टाटा मोटर्स के सर्विस सेंटर में आग लगने से पांच वाहन खाक

जबलपुर, मदनमहल प्रेमनगर में स्थित टाटा मोटर्स के कमर्शियल सर्विस सेंटर में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई। आग की लपटें देख क्षेत्रवासी दशहत में आ गए। आग ने कुछ ही देर में विकराल रुप धारण कर लिया और देखते ही देखते कई कारें आग की चपेट में गईं। जिसके बाद दमकल अमले को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने दो घंटे की मुशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण किया। आगजनी की घटना में करीब 70 लाख रुपए का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा हे।
जानकारी के अनसुार मदनमहल के प्रेमनगर क्षेत्र में टाटा कामर्शियल का सर्विस सेंटर है, जहां पर कार की सर्विसिंग व रिपेयरिंग होती है, गुरुवार सुबह 7 बजे के लगभग सर्विस सेंटर के एक कोने में रखे कचरे में आग लग गई, जिसमें आईल होने के कारण आग पलभर में फैल गई और करीब ही रखी पांच कार आग की चपेट में आकर धू-धू कर जलने लगीं। जिसके बाद पहुंचे दमकल अगले ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
साजिश की आशंका
हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। आग लगने को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। कहा जा रहा है कि एक साथ पांच कारों में वैâसे आग लग सकती है। कारें दूर-दूर खड़ीं थीं। वहीं सर्विस सेंटर में ऐसा कोई काम नहीं होता है कि इस तरह से अचानक आग भड़क जाए। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आग कैसे लगी।
दहशत में आए लोग
टाटा माटर्स में लगी आग की लपटें देख आस-पास के लोग दहशत में आ गए। यदि वक्त रहते आग पर काबू नहीं पाया गया होता तो सर्विस सेंटर में बड़ा हादसा हो सकता था। हालाकि अभी प्रारंभिक तौर पर ७० लाख रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि आग लगी देखकर आसपास के लोग घरों से पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास भी कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *