एक ही जमीन को दो बार बेचकर 11 लाख की ठगी

बिलासपुर, एक ही जमीन को दो लोगों से सौदा कर ११ लाख की ठगी करने वाली एक महिला के खिलाफ सिरगिट्टी पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोपी महिला ने एक प्रार्थी से ७ लाख और दूसरे प्रार्थी से ३ लाख ७० हजार रूपए की ठगी की है। पुलिस आरोपी महिला की तलाश में लगी हुई है।
सिरगिट्टी पुलिस से मिली जानकारी अनुसार प्रार्थी मोतीलाल, थारवानी पिता अमृतलाल हेमूनगर निवासी ने जमीन खरीदी बिक्री में धोखाधड़ी का रिपोर्ट दर्ज कराया है। जिसमें उसने पुलिस को बताया कि आरोपी सादिका बेगम अपने स्वामित्व की भूमि प.ह.न. २२/३४ खसरा नंबर ९७१/२० रकबा ०.५ एकड़ जो अन्नपूर्णा कालोनी गणेश नगर में स्थित है। जिसे बिक्री हेतु दिनांक ९.५.१८ को प्रार्थी मोतीलाल थारवानी को तीन लाख बीस हजार नगद रुपया लेकर इकरारनामा की तथा उक्त भूमि को गवाह प्रतिभा अलफें्रड से भी दिनांक १०.५.१८ को तीन लाख पचास हजार एक्सीस बैंक से एवं बीस हजार नगद कुल तीन लाख ७० हजार रुपये लेकर इकरारनामा कर लिया।
आरोपी द्वारा एक ही भूमि को प्रार्थी एवं गवाह को धोखाधड़ी एवं छल से बिक्री करने का इकरारनामा कुल रकम ७ लाख रुपये तो लिया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपिया सादिका बेगम पति शब्बीर खान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *