कांग्रेस के दस सालों के शासन में घोटाले ही घोटाले हुए, माफी मांगें राहुल : योगी

लखनऊ, हैलीकॉप्टर घोटाले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। लखनऊ के लोक भवन में उन्होंने कहा क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी से कांग्रेस घबरा गई है। सन 2004 से सन 2014 तक घोटाले ही घोटाले हुए हैं। मिशेल के खुलासे से साबित हो गया कि कांग्रेस इस घोटाले में शामिल थी। योगी ने कहा कि कांग्रेस ने रक्षा सौदों के नाम पर घोटाले ही दिए हैं।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चोर की दाढ़ी में तिनका है इसलिए कांग्रेस राफेल पर इतना शोर मचा रही है। हैलीकॉप्टर घोटाले में कांग्रेस नेताओं को घूस दी गई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के वकील ने कोर्ट में यह जानकारी दी कि मिशेल ने पूछताछ में मिसेस गांधी का नाम लिया है। लेकिन किस संदर्भ में नाम लिया है? इसका पता नहीं चला है। ईडी के वकील ने कोर्ट को एक दस्तावेज दिखाया जिसमें किसी ‘सन ऑफ इटेलियन लेडी’ का जिक्र है, जो कि प्रधानमंत्री भी बन सकता है।
उधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह ने कहा मिशेल पर एक परिवार का नाम लेने के लिए दवाब डाला जा रहा है। मिशेल के नाम से जो बयान लीक किए जा रहे हैं, ये सब राजनीतिक किस्म के हैं। जांच हैलीकॉप्टर मामले की हो रही है और बात हो रही है अगले पीएम की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *