सूरत में 9 साल की बच्ची से 8 दिन तक बलात्कार के बाद ह्त्या

सूरत,सूरत में एक 9 साल की बच्ची की 8 दिन तक बलात्कार के बाद ह्त्या कर दी गई। इस बची का शव क्रिकेट ग्राउंड के पास मिला था। शव पर 86 जख्म मिले, निजी अंगों में भी गंभीर चोटें पाई गईं। करीब 5 घंटे तक चले पोस्टमॉर्टम में इस बात की पुष्टि हुई है कि बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसे प्रताड़ित किया गया। बच्ची की पहचान अभी नहीं हो पाई है और ना ही किसी परिवार ने मृत शरीर पर अपना दावा किया है।
सूत्रों के अनुसार यह शव 6 अप्रैल को मिला था । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि करीब 8 दिन तक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसे प्रताड़ित किया गया। इसके चलते उसकी मौत हो गई। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार बच्ची के बदन पर जख्म के 86 निशान थे। उसके निजी अंगों में भी चोट पाई गई। फोरेंसिक लैब में सैम्पल भेजे गए हैं ताकि ये निश्चित किया जा सके कि उसे नशीली दवाएं दी गई थीं या नहीं।
घटना के 8 दिन बाद भी बच्ची के माता-पिता का पता नहीं चल पाया है। पुलिस को अंदेशा है कि बच्ची का मर्डर कहीं और किया गया और उसकी लाश यहां फेंक दी गई। उसकी तस्वीर पुलिस कंट्रोल रूम में भेज दी गई है ताकि उसकी पहचान की जा सके। रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। बच्ची या उसके परिवार के बारे में जानकारी देने वाले को 20 हजार का ईनाम देने का ऐलान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *