पद्मावत का विरोध, प्रदर्शनकारियों ने कार में लगाई आग, पुलिस ने भांजी लाठिया

भोपाल, बुधवार शाम राजधानी में फिल्म पद्मावत के रिलीज होने का जमकर विरोध किया गया । फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले करणी सेना सहित अन्य हिन्दू संगठनो ने ज्योति टाकीज चोराहे पर उग्र प्रदर्शन करते हुए एक कार को आग लगा दी।
मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ​पद्मावत के गुरुवार को रिलीज होने के मुद्दे पर करणी सेना ने बुधवार शाम राजधानी भोपाल के एमपी नगर स्थित ज्योति टाकीज के पास करणी सेना ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित लोगो ने ज्योति टाकीज के पास खड़ी लाल रंग की स्फ्टि कार में लगा दी। कार में लगने के चलने ज्योति टाकीज के आसपास इलाकों में लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने प्रदर्शनकारी करणी सेना कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करते हुए भीड़ को तितर-बितर किया। बाद में मौके पर पहुंची नगर निगम की एक दमकल की मदद से स्फ्टि कार में लगी आग को बुझाया गया। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। अफसरों का कहना है की मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की पहचान जुटाकर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।वही विरोध कर रहे संगठनो ने फ़िल्म को लगाने पर टॉकीज़ और माल संचालको को भी परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *