इलाहाबाद में चार पहिया वाहन से कुलच कर युवक की हत्या

इलाहाबाद, इलाहाबाद शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत टिकरी गांव समीप हाईवे पर रविवार दोपहर बाद असलहा धारी बाइक सवार की चार पहिया वाहन से कुलच कर हत्या कर दी गई। आस पास के रहने वाले के साथ तमाश बीनो की भीड लगने लगी उनमे से किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने शव कब्जें में लेकर इलाहाबाद शहर के स्वरुप रानी नेहरु अस्पताल के चीरघर में शव के विच्क्षेदन के लिये भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने शव कब्जें में लेकर इलाहाबाद शहर के स्वरुप रानी नेहरु अस्पताल के चीरघर में शव के विच्क्षेदन के लिये भेज दिया। हत्या से क्षेत्र में तनाव की स्थित बन चुकी है।
नवाबगंज थाना क्षेत्र के दिलावलपुर गांव निवासी अफसार अहमद किसी काम से रविवार दोपहर बाद अपनी लायसेंसी बंदूक लेकर बुलट से कहीं गया था। जहां रास्ते में हाईवे पर टिकरी गांव के सामने चार पहिया वाहन सवार कुछ लोग पहुंचे और उसकी गाड़ी में टक्कर मार दिया और उस पर कई गाड़ी चड़ाया। उसे मृत जानकर कार सवार लोग गाड़ी लेकर वहां से भाग निकले। घटना की सूचना आस-पास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे घायलावस्था में उपचार के लिए पहले कौड़िहार ब्लाक में स्थित अस्पताल ले गये। जहां से चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक होने की वजह से तेज बहादुर सप्रू चिकित्सालय के लिए भेज दिया। पुलिस उसे लेकर बेली पहुंची तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उधर उसकी मौत की सूचना मिलते ही उसके परिवार के लोग बदहवास हालत में उक्त अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी जानबूझ कर कुचल कर मारा गया है। परिजनों की मांग है कि हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाय। परिवारवालों पुलिस ने मृतक के परिजनों को खबर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने शव कब्जें में लेकर इलाहाबाद शहर के स्वरुप रानी नेहरु अस्पताल चीरघर में शव के विच्छेदन के लिये भेज दिया। शव को चिकित्सकों ने अन्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *