चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद की सीबीआई कोर्ट में पेशी,जगन्नाथ मिश्रा के दर्ज हुए बयान

रांची,अरबों रुपये के बहुचर्चित चारा घोटालों से जुड़े मामलों में एक बार फिर से रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई का दौर शुरु हो गया है। इन मामलों में आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्र समेत अन्य आरोपियों की सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी हुई।
रांची सीबीआ की विशेष अदालत में एक तरफ जहां लालू प्रसाद यादव ने आज चार मामलों में हाज़री लगा , वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र का 313 का बयान कलमबद्ध किया गया। कोर्ट से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में जगन्नाथ मिश्र ने खुद को बेगुनाह बताते हुए मीडिया के सामने अपनी सफा पेश की।
चा बासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सीबीआ के विशेष नन्यायधीश एसएस प्रसाद के कोर्ट में हाज़री लगायी, जबकि चारा घोटाले के आरसी 47ए/96 डोरंडा मामले में सीबीआ ने बिशप स्कूल के प्राचार्य बतौर गवाह प्रस्तुत किया। कोर्ट ने उनसे लालू यादव के बच्चों की पढ़ा के दौरान खर्च का ब्यौरा लिया । लालू यादव के अधीवक्ता अनंत कुमार मिंज ने बताया कि उनके मुवक्किल आज चा बासा , डोरंडा,देवघर और दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में हाज़िर हुए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *