UP के बाद योगी का अब फोकस गुजरात चुनाव पर रहेगा,मोदी के दिल्ली में चर्चा

नई दिल्‍ली, उत्‍तर प्रदेश के नगर निकाय चुनावों में जीत के बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दिल्‍ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने फूलों का गुलदस्‍ता और एक उपहार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट किया। उनकी बातचीत का ब्यौरा नहीं मिल सका है। माना जा रहा है कि निकाय चुनाव के बाद गुजरात चुनाव पर दोनों लोगों के बीच बातचीत हुई। मुलाकात के दौरान मोदी ने योगी को निकाय चुनाव में मिली जीत की बधाई दी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान योगी आदित्‍यनाथ के चेहरे पर जीत की खुशी झलक रही थी। उत्‍तर प्रदेश के निकाय चुनाव मुख्‍यमंत्री के लिए साख का सवाल बन गए थे। इन चुनावों को योगी की पहली अग्नि परीक्षा कहा जा रहा था। जिसे उन्‍होंने अव्‍वल दर्जे से पास कर लिया है। भाजपा का अब पूरा ध्यान गुजरात विधानसभा चुनाव पर होगा, जो इस महीने दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को होंगे।
गुजरात चुनाव से ठीक पहले यूपी निकाय चुनाव में प्रचंड जीत से पीएम मोदी भी काफी खुश हैं। उन्होंने शाम को एक ट्वीट कर कहा, ‘विकास की इस देश में फिर एक बार जीत हुई। उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भव्य जीत के लिए प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं। यह जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी।
यूपी निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों की आंखें खोलने वाला बताया है। उन्‍होंने कहा चुनाव परिणाम उन लोगों के लिए आंखें खोलने वाला है, जो गुजरात चुनाव को लेकर नकारात्मक टिप्पणी कर रहे थे। सपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा राहुल का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि निकाय चुनाव साबित करते हैं कि दोनों की राजनीतिक स्थिति कहां जा पहुंची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *