NCRB की रिपोर्ट में दुष्कर्म के मामलों में एमपी को अब्बल बताये जाने पर घिरी मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार

भोपाल,एनसीआरबी की ताजा रिपोर्ट सामने आने के बाद प्रदेश में महिलाओं की वास्तविक स्थिति खुलकर सामने आ गई है। साल 2015-16 के जारी आंकड़ों के अनुसार देश भर में रेप की सबसे ज्यादा घटनाएं मध्य प्रदेश में हुई हैं। नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की रिपोर्ट सामने आने के बाद प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने सरकार के सुशासन पर सवाल खडे करते हुए हमला बोला है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने टवीट कर कहा है कि 12 साल बेमिसाल, एनसीआरबी ने शिवराज की कथनी और करनी की खोली पोल। केंद्र की सरकार भी आपकी और रिपोर्ट भी आपकी। 4482 बलात्कार के मामलों के साथ मप्र फिर देश में नंबर वन ।
कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने भी एनसीआरबी की रिपोर्ट पर प्रदेश सरकार को घेरा है। उन्होंने टवीट कर लिखा है कि प्रदेशवासी फिर शर्मसार…एनसीआरबी की ताजा रिपोर्ट में भाषणवीर मामा के ​राज में प्रदेश में बहनें—भांजियां सबसे ज्यादा असुरक्षित…रेप में प्रदेश फिर देश में शीर्ष पर…झूठे जश्न मनाने वाली शिवराज सरकार की यह है हकीकत….
​इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद अब शिवराज सरकार भी बचाव की मुद्रा में हैं। हैरानी की बात यह है कि देश में अपराध की ज्यादातर वारदातें भाजपा शासित या फिर उनके सहयोगी संगठनों में सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *