खाकी पर दाग पुलिस कर्मी ने युवती का दो KM तक पीछा कर किये अश्लील कमेंट्स

भोपाल, राजधानी में बीते दिनों डीएसपी और एएसपी के खिलाफ महिला संबंधी अपराध दर्ज होने की घटनाओं के बाद एक फिर वर्दी पर दाग लगने की घटना प्रकाश में आई है। ताजा मामला राजधानी के जहांगीराबाद इलाके का है। जहां पुलिसकर्मी ने देर रात युवती का लगभग 2 किलोमीटर तक पीछा कर उस पर अश्लील कमेंट्स करते हुए उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार देर रात को सामने आई है। इसमें एक पुलिस कान्स्टेबल ने देर रात अपनी गाड़ी से घर जा रही डांस टीचर का पीछा करके उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ कर उसकी टक्कर मार दी।
जानकारी के अनुसार तीन मंजिला पुलिस कालोनी जहांगीराबाद निवासी 23 वर्षीय युवती गुरुवार रात करीब 12 बजे डीबी माल से अपनी डांस क्लासेस खत्म करके स्कूटी से घर जा रही थी। जैसे ही युवती स्कूटी लेकर डीबी माल से बाहर निकली, तभी एक कार क्रमांक एमपी04 सीएफ 4604 में सवार युवक ने चलती कार में युवती पर अश्लील फब्तियां कसकर छेड़छाड़ करना शुरु कर दिया। पुलिस ने बताया कि कार में बैठे युवक की पहचान निश्चय तोमर के रूप में हुई है। वह गुनगा थाने में कान्स्टेबल पद पर पदस्थ है। जब युवती ने कान्स्टेबल निश्चय तोमर की छेड़छाड़ का विरोध किया, तो उसने गालियां देकर युवती की स्कूटी पर अपनी कार से टक्कर मार दी। इससे युवती जमीन पर जा गिरी और उसके हाथ पैर में चोटें भी लगी।
किसी तरह युवती अपनी स्कूटी लेकर तीन मंजिला पुलिस कालोनी जहांगीराबाद पहुंची, तो कान्स्टेबल निश्चय तोमर अपनी कार से उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गया। कालोनी पहुंचने पर जब युवती ने शोर मचाना शुरु किया, तो कालोनी वासियों के साथ ही युवती के परिजन भी बाहर निकल आये जिन्हें देख कान्स्टेबल निश्चय तोमर ने कट्टा निकालकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद लोगो उसे पकड़ लिया और उसकी धुनाई करते हुए कार के शीशे भी फोड़ दिए। घटना की सुचना कालोनी वालों थाने को दी। पुलिस ने घटना के बाद फरियादी युवती की शिकायत पर आरोपी निश्चय तोमर के खिलाफ मामला दर्जकर आरोपी निश्चय को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस ने बाद में आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ प्रकरण में जहां आम्र्स एक्ट की धाराएं भी बढ़ाई हैं। वहीं आला अफसरों उसे सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *