राहुल मंदिर में ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों-योगी

लखनऊ,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिरों में जाने का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि राहुल मंदिरों में इस तरह से बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों।
लखनऊ में आयोजित एक निजी चैनल के कार्यक्रम में योगी ने कहा कि ‘राहुल गांधी गुजरात में विभिन्न मंदिरों में जा रहे हैं। मैं खुश हूं कि उनकी बुद्धि शुद्ध हो रही है। मुझे उन पर हंसी भी आती है और तरस भी आता है। उस बेचारे को यह भी नहीं मालूम कि मंदिर में कैसे बैठा जाता है। जब वो काशी विश्वनाथ मंदिर में गये थे, तो वो ऐसे बैठे थे जैसे वो नमाज पढ़ रहे थे। पुजारी को बोलना चाहिए था कि यह मंदिर है न कि मस्जिद।’
ज्ञात रहे कि गुजरात चुनाव यात्रा के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कई बार मंदिरों में जाते हुए देखा गया है। सीएम योगी ने उनके मंदिर जाने की घटना पर कटाक्ष किया है। गौरतलब है कि गुजरात में 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को चुनाव हैं और चुनाव के परिणाम 17 दिसंबर को घोषित किये जाएंगे।
योगी आदित्यनाथ ने सवाल करते हुए कांग्रेस नेताओं को याद दिलाया कि जब यूपीए की सरकार थी, तब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि हिंदुओं के भगवान राम और कृष्णा काल्पनिक हैं। अगर राम और कृष्ण भगवान काल्पनिक हैं तो फिर राहुल गांधी क्यों मंदिरों का चक्कर काट रहे हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *