कोलकाता में बारिश से टॉस में देरी

कोलकाता,भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में बारिश की बाधा के कारण टॉस में देरी हो रही है। फिलहाल कोलकाता में बारिश हो रही है। ऐसे में निर्धारित समय पर टॉस नहीं हो सका। ईडन का पूरा मैदान कवर से ढका हुआ है। मौसम विभाग द्वारा अगले दो दिनों में भी भारी बारिश की संभावना जताई गई है।
विराट ब्रिगेड श्रीलंका पर जीत का सिलसिला जारी रखने उतरेगी, जबकि श्रीलंकाई टीम पिछली शर्मनाक हार को भुलाकर यहां टेस्ट सीरीज जीतने के इरादे से खेलेगी। मेहमान टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल के लिए यह राह आसान नहीं होगी।
सुबह कुछ देर बारिश नहीं हुई, लेकिन टॉस से थोड़ी देर पहले ही बारिश शुरू हुई और मैदान को कवर्स से ढकना पड़ा। बीच में बारिश रुकी, लेकिन कुछ ही देर में फिर से बारिश शुरू हो गई।
मैच से पहले कोलकाता में लगातार दो दिन बारिश हुई हालांकि आज सुबह से बारिश नहीं हुई थी। मौसम विभाग ने पहले ही बारिश होने की आशंका जताई थी।
टीम
भारत: लोकेश राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, ऋद्धिमान साहा ( विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार।
श्रीलंका: दिमुथ करुणारत्ने, सदिरा समराविक्रम, लाहिरू थिरिमाने, दिनेश चांडीमल (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), धनंजय डी सिल्वा, दिलरुवान परेरा, रंगना हेराथ, सुरंगा लकमल और विश्वा फर्नांडो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *