शातिरों ने फर्जी बिल से खुद बेंच दिया फोन, झूठी निकली मोबाइल लूट की कहानी

भोपाल,जहांगीराबाद पुलिस ने मोबाइल लूट की घटना का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दिलचस्प बात यह है कि लूट की रिपोर्ट दर्ज कराने वाले फरियादी ने दोनों आरोपियों को मोबाइल बेचने के लिए सौदा करने बुलाया था। आरोपीउसका मोबाइल लेकर गये और वापस नहीं लौटे इतना ही नहीं शातिर आरोपियों ने उसका मोबाइल फर्जीबिल के आधारपर दुकानदार को बेच दिया दोनों
आरोपियों की पहचान खिज़र और सवरेज पिता अब्दुल शफीक दोनों निवासी सीहोर के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने भरत उदासी से ले लिया । मोबाइल फोन घोड़ानक्कास स्थित प्रकाश मोबाइल शाप को बेचने की बात बताई। आरोपियों की निशानदेही पर प्रकाश मोबाइल शाप के मालिक को भी हिरासत में लेकर उसके पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया।
अफसरों ने बताया कि 6 नवंबर को बैरागढ़ में रहने वाले भरत उदासी ने थाने आकर आईफोन लूट की रिपोर्ट की जांच की थी। मोबाइल टावर ओर ओर सीसीटीवी फोटेज़ में देखने पर ऐसा कुछ भी नही आया। प्रारंभिक जांच में संदेह होने पर पुलिस ने फरयादी से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने घटना के बारे में बतया की आई फोन खरीदने के लिए दो युवक आये थे और आई फोन खरीदने वाले फरयादी को लिली टाकीज़ के पास लेकर आये और पैसा वही देने का बोला लेकिन दोनों युवक उसे चकमा देकर फरार हो गए पुलिस ने तकनीकी साक्ष्य के आधार पर खरीददार लड़को तक पहुच गयी । पूछताछ में लड़कों ने बताया कि घोडानक्कास के पास एक मोबाइल की शॉप पर फर्जी बिल बनाकर उन्होंने मोबाइल 43 हज़ार में बेच दिया। आरोपियो ने 10 हज़ार रु नगद ओर 33 हज़ार का सेकंड हेन्ड मोबाइल खरीद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *