हबीबगंज इलाके में पुलिस वाले की बेटी को अगवा कर किया गैंगरेप,बेहोशी में मरा समझकर भागे

भोपाल,राजधानी के हबीबगंज इलाके में आरपीएफ थाने के पास से कोचिंग से वापस घर लौट रही कालेज छात्रा को चार बदमाशों द्वारा अगवा कर झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किए जाने की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है । गैंगरेप के बाद बदमाशों ने गला दबाकर छात्रा की जान लेने के कोशिश भी की थी। घटना बीते 31 अक्टूबर की रात की है। पीड़िता के पिता आरपीएफ में एएसआई पद पर पदस्थ हैं। पीड़ित छात्रा यूपीएससी की तैयारी कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात चार युवकों ने मिलकर बीएससी की एक छात्रा को आरपीएफ थाने के पास से अगवा किया। छात्रा को अगवा करने के बाद युवक उसे हबीबगंज रेलवे स्टेशन के आउटर रेलवे ट्रेक की झाडि़यों की तरफ ले गए। इसके बाद युवकों ने बारी-बारी से छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने गला दबाकर छात्रा की जान लेनी चाही थी, जिससे वह उन्हें पहचान न ले। अपनी पहचान छुपाने के मकसद से आरोपियों द्वारा छात्रा का बेदर्दी से गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की गई। गला दबाए जाने से छात्रा बेहोश हो गई। छात्रा के बेहोश होने पर आरोपियों को लगा कि वह मर चुकी है। इसके बाद चारों आरोपी उसे मरा समझकर मौके पर से फरार हो गए।
सूत्रों की मानें तो जब छात्रा को होश आया, तो वह हबीबगंज जीआरपी में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी, लेकिन जीआरपी ने उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी। बाद में पीड़ित छात्रा ने हबीबगंज थाना पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई। हबीबगंज पुलिस ने जीरो कायमी करके केस डायरी जीआरपी हबीबगंज को सौंपी। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने इस गैंगरेप के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में गोलू बिहारी, अमन छोटू, राजेश और रमेश के नाम शामिल हैं।
रेल अधिकारियो ने बताया कि छात्रा के साथ गैंग रेप करने वाले चारों आरोपी कबाड़ बिनने का काम करते हैं, और भारी नशे के आदि हैं। वारदात के वक्त चारों नशे में धुत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *