रेलवे फ्लाई ओव्हर का काम शुरू कराने अपनी ही सरकार के खिलाफ भाजपा विधायक ने किया उपवास

अनूपपुर, बहुप्रतीक्षित रेलवे फ्लाई ओव्हर ब्रिज के निर्माण कार्य प्रारंभ करने की हीलाहवाली से तंग आकर भाजपा विधायक रामलाल रौतेल ने शुक्रवार को एक दिवसीय उपवास रखा उन्होंने कहा की दूसरे दिन से अनिश्चितकालीन समय के लिए अन्न त्याग दूंगा। उन्होंने इसके पहले जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया जिससे खलबली मच गई थी। प्रशासन द्वारा विधायक श्री रौतेल को दो दिन पूर्व आश्वासन दिया गया था कि २७ अक्टूबर को फ्लाई ओव्हर ब्रिज निर्माण हेतु भूमि पूजन किया जाना सुनिश्चित किया गया है लेकिन विधायक श्री रौतेल ने सौपे गये ज्ञापन को गंभीरता से लेते हुए निर्धारित समय पर २७ अक्टूबर को लगभग १०.३० बजे सैकडों समर्थकों के साथ इंदिरा तिराहे के समीप एक दिवसीय उपवास पर बैठ गये।
जनहित के लिए हमेशा रहूंगा तत्पर
विधायक रामलाल रौतेल ने २७ अक्टूबर को एक दिवसीय उपवास पर बैठे और उन्होंने कहा कि मैं जिले के विकास में कोई रोडा बर्दाश्त नहीं करूंगा। श्री रौतेल ने कहा कि आम जनता के हित एवं जिले के विकास कार्य व जनहित के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।
जनता मेरी भगवान है
श्री रौतेल ने अपने उद्बोधन में आमजन एवं अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि यह जनता जो मंच के सामने विराजमान है वह मेरी भगवान है उसके साथ मैं किसी भी तरह से छलावा बर्दाश्त नहीं करूंगा। उन्होने यह भी कहा कि जनहित के मुद्दों में मैं कभी पीछे हटने वाला नहीं हॅं।
समय पर निर्माण होगा फ्लाई ओव्हर ब्रिज
मध्यप्रदेश शासन के लघु एवं उद्योग मंत्री, जिले के प्रभारी मंत्री संजय पाठक ने कहा कि आमजनता की मांग को गंभीरता से लेते हुए विधायक श्री रौतेल ने एक दिन का उपवास करने का जो फैसला लिए उससे मैं चिंतित हूं। श्री पाठक ने संबोधित करते हुए कहा कि निर्धारित समय सीमा में फ्लाई ओव्हर ब्रिज का निर्माण होगा।
निर्धारित समय में बैठे उपवास पर
रेलवे ब्रिज निर्माण कार्य प्रारंभ न होने से नाराज विधायक रामलाल रौतेल कल २७ अक्टूबर को निर्धारित समय पर अपने सैकडो समर्थकों के साथ एक दिवसीय उपवास पर बैठ गये।हलाकि बाद में विधायक के दबाब पर इसका भूमिपूजन हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *