गोलमाल अगेन ने चार दिनों में 2।4 करोड़ डॉलर कमाए

मुंबई,निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर पहले चार दिनों में 2।4 करोड़ डॉलर की भारी भरकम कमाई की है। वहीं, फिल्मकार आमिर खान और जायरा वसीम अभिनीत फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले सप्ताह में दुनियाभर में 28 लाख डॉलर की कमाई की, जो ‘गोलमाल अगेन’ के आंकड़ों से बहुत पीछे है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वितरित इस फिल्म ने अमेरिका, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात और पाकिस्तान जैसे बाजारों में अपने पहले सप्ताह में 28 लाख डॉलर की कमाई की है।
‘गोलमाल अगेन’ की कमाई की जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने जानकारी दी है। यह सुपरहिट ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की फिल्म है। इस अवसर पर निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा, “मुझे खुशी है कि ‘गोलमाल अगेन’ इस दिवाली के दौरान खुशियां और मुस्कराहटें फैलाने के साथ रिकॉर्ड तोड़ रही है। मैं इस सफलता के लिए दर्शकों का धन्यवाद करता हूं।”
‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भारत में दिवाली के दिन 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जायरा एक कश्मीरी लड़की इंसिया के किरदार में हैं, जो गायिका बनने का सपना देखती है। फिल्म की कहानी इस बारे में है कि इंसिया कैसे अपनी पहचान छुपाकर अपने सपने को पूरा करती है। जायरा ने फिल्म ‘दंगल’ से अपने करियर की शुरुआत की और यह उनकी दूसरी फिल्म है।
वहीं, ‘गोलमाल अगेन’ दिवाली के एक दिन बाद 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इसमें में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी बैनर ने मिलकर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *