योगी ने ताजमहल में लगाई झाडू, शर्मा ने फेंका कचरा, 30 मिनट गुजारे योगी-योगी के नारे लगे

आगरा, गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ताजमहल के पश्चिमी दरवाजे पर पहुंचकर स्वच्छ भारत मिशन के तहत झाड़ू लगाई। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी उनके साथ थे| उन्होंने योगी द्वारा एकत्र किए गए कचरे को एक तसले में भरा और उसे ले जाकर कूड़ेदान में फेंका। ताजमहल पर चल रहें विवादित बयानों को दरकिनार करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को ताजमहल पहुंच गए। ताज महल के पश्चिमी दरवाजे पर साफ-सफाई कार्यक्रम के दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने भी झाड़ू लगाई। इस दौरान उनके साथ में आगरा के सभी विधायक व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। सीएम के झाड़ू लगाने के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को कूड़ा उठाने का तसला थमाया और फावडे से योगी ने उस तसले में कूड़ा भरा। इसके बाद डिप्टी सीएम ने तसले से कूड़ेदान में कूड़ा डाला।
रबर चेक डैम का किया निरीक्षण
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सुबह 8.15 मिनट पर खेरिया एयरपोर्ट पहुंचे। उसके बाद वह अपने हेलीकॉप्टर से नगला पैमा पहुंचे। वहां उन्होंने सबसे पहले सलामी ली। इसके बाद नगला पैमा में ही स्थित रबर चेक डैम का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के बाद वह अपने हैलीकॉप्टर में एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया को बैठाकर कछपुरा के लिए रवाना हो गए। सीएम योगी 9.20 मिनट पर कछपुरा पहुंचे। वहां उनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया, कैबीनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल, कैबीनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, विधायक रामप्रताप चौहान, चौधरी उदयभान, शहर अध्यक्ष विजय शिवहरे, जिला अध्यक्ष श्याम भदौरिया मौजूद रहे। वहां उन्होने 22 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया। कछपुरा में सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के चलते लोगों को घरों में कैद कर दिया गया। वहां स्कूल तो खुले तो हैं, लेकिन बच्चों को स्कूल नहीं भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *