जीजा ने ही कराई थी हर्षिता की हत्या, कुबूली साजिश की बात

पानीपत, हरियाणा गायिका हर्षिता दहिया की हत्या उनके जीजा दिनेश कराला ने ही करवाई थी। पुलिस पूछताछ में दिनेश ने यह बात कबूल कर ली है। दिनेश को प्रोटेक्शन वॉरंट पर झज्जर जेल लाया गया था। उसे अदालत में पेश करने के बाद चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस पूछताछ में दिनेश ने बताया जेल में बैठकर उसने हर्षिता की हत्या की साजिश रची थी।
उल्लेखनीय है कि बीते मंगलवार को पानीपत के चमराड़ा गांव से पुग्थला जाने वाले रास्ते पर कार सवार बदमाशों ने हर्षिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पानीपत पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने कहा कि हर्षिता हत्याकांड में ऐसा कोई प्रमाण नहीं मिला जिससे साबित होता कि इसके पीछे कोई रहाजनीतिख साजिश रही है। किसी निजी झगडे की बात भी सामने नहीं आई है। हर्षिता की बहन लता दहिया ने आरोप लगाया था कि मेरी बहन मां की हत्या के मामले की गवाह थी, इसलिए मेरे पति ने उसकी हत्या कर दी।
हत्या वाले दिन हर्षिता के गांव चमराडा से बाहर निकलते ही एक कार ने उनकी कार को ओवरटेक करते हुए गायिका की कार को रुकवा लिया। कार रुकने के बाद आगे चल रही कार में सवार एक तिलक लगाए युवक बाहर निकला और हर्षिता की कार में सवार लोगों को रिवॉल्वर दिखा कर चेतावनी दी कि यदि जिंदा रहना चाहते हो तो हर्षिता को छोड़कर कार से नीचे उतर जाओ। जान खतरे में देख हर्षिता के सभी साथी निशा, प्रदीप कुमार, संदीप और भगत कार से नीचे उतरकर सड़क किनारे खेतों में भाग गए।

हर्षिता का जीजा चार दिन की पुलिस रिमांड पर
हरियाणवी डांसर और सिंगर हर्षिता दहिया की बहन लता ने अपने पति पर हत्या के आरोप लगाए थे। इसके बाद पुलिस ने जांच तेज करते हुए हर्षिता के जीजा को रिमांड पर लिया है। पुलिस ने उसे पहले कोर्ट में पेश किया और फिर पूछताछ करने के लिए चार दिन की रिमांड पर लिया है। बता दें कि हर्षिता दहिया की बहन लता ने आरोप लगाया था कि हर्षिता की हत्या उसके जीजा ने करवाई है। उसका जीजा दिनेश हर्षिता की मां की हत्या का आरोपी है और जेल में बंद है। लता ने यह भी आरोप लगाया था कि जब हर्षिता कक्षा 10 में थी, उस दौरान उसका जीजा उसे स्कूल से उठा ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसकी बहन ने आरोप लगाया कि हर्षिता अपनी मां की हत्या के मामले में मुख्य गवाह थी। मामले में कुछ दिनों में गवाही होती, उससे पहले ही उसने उसकी हत्या करा दी। उल्लेखनीय है कि हरियाणा में पानीपत जिले के चमरारा गांव में अज्ञात बदमाशों ने 22 वर्षीय डांसर हर्षिता दहिया की हत्या कर दी थी। वह वैगनआर गाड़ी से अपने साथियों के साथ कहीं जा रही थी, तभी रास्ते में रोककर उसे मार दिया गया। उसकी बहन का आरोप सामने आने के बाद पुलिस ने अदालत से प्रोटेक्शन वारंट जारी कराया। इस वारंट के तहत पुलिस ने हर्षिता के जीजा को जेल से निकालकर अदालत में पेश किया और चार दिन की रिमांड पर ले लिया। अब उससे पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *