हनीप्रीत आई सामने कहा राम रहीम और मेरा रिश्ता पवित्र हम दोनों बेगुनाह

नई दिल्ली, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा के बाद से फरार चल रही उनकी करीबी हनीप्रीत आखिरकार आमने आई गई है। पुलिस टीमों को लगातार चकमा देती रहीं हनीप्रीत मंगलवार को न्यूज चैनल्स पर नजर आईं और खुद को बेगुनाह करार दिया। हनीप्रीत ने राम रहीम को पूरी तरह निर्दोष बताया और कहा कि ‘पापा’ और उनका रिश्ता बेहद पवित्र है। हनीप्रीत ने कहा कि अब वह पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट का रुख करेंगी और कानूनी सलाह लेंगी।
उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत राजद्रोह के केस का सामना कर रही है। पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में हनीप्रीत के खिलाफ सेक्टर-पांच थाने में मामला दर्ज है। हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम-रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रची थी। इतने दिनों तक गायब रहने के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था। उसने कहा मैं हरियाणा से किसी तरह दिल्ली गई। अब हरियाणा-पंजाब कोर्ट में जाऊंगी। सरेंडर के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा वह कानूनी सलाह लेंगी। हनीप्रीत ने कहा वह कभी नेपाल नहीं गई और पूरे घटनाक्रम के दौरान देश में ही रही। उन्होंने कहा मैं इतनी डरी हुई थी कि अपनी मानसिक स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं। मुझे तो किसी तरह की प्रक्रिया भी नहीं पता थी। कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं अपने पापा के साथ हेलिकॉप्टर में कैसे गई, तो मैं आपको बता दूं कि यह कोर्ट की इजाजत के बाद हुआ है।
अपने ऊपर दंगा भड़काने के आरोपों पर हनीप्रीत ने कहा आप कोई एक क्लिप ऐसी दिखा दीजिए, जिसमें मैं ऐसा कुछ कह या कर रही हूं। कुछ लोगों को साजिश के तहत दंगा भड़काने के लिए भेजा गया था। इस दौरान जब उनसे डेरे के रहस्यों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा जो लोग डेरे में नर कंकाल होने की बात करते हैं, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि वे बताएं कि उन्हें कितने नरकंकाल मिले हैं। जिन दो लड़कियों ने आरोप लगाए हैं क्या वे कभी सामने आईं? सिर्फ चिट्ठियों के आधार पर दोषी बना दिया।
हनीप्रीत ने कहा उनका और राम रहीम का रिश्ता बेहद पवित्र है। यह उतना ही पाक है, जितना बाप-बेटी का रिश्ता होता है। क्या बाप बेटी के सिर पर हाथ नहीं रख सकता? क्या बेटी अपने पिता से लाड़ नहीं कर सकती? इस दौरान जब उनके पूर्व पति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मैं विश्वास गुप्ता के बारे में बात भी नहीं करना चाहती। इस दौरान जब पूछा गया कि क्या राम रहीम को फिल्मों में लाने की आइडिया उन्हीं का था, तो हनीप्रीत ने कहा इसमें मेरा कोई रोल नहीं था। मैं कभी भी अभिनेत्री हीं बनना चाहती थी। वह सिर्फ कैमरे के पीछे काम करना चाहती थी। लेकिन पापा ने मुझे काम करने को कहा इसलिए मैंने काम किया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *