रणवीर के बाडीगार्ड-ड्राइवर में ठनी तो भंसाली को करना पड़ा हस्तक्षेप

नई दिल्ली, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में आए दिन दिक्कतें आ रही हैं। खबर है कि शूटिंग में रणवीर सिंह के ड्राइवर और बॉडीगार्ड में लड़ाई की वजह से ब्रेक लगा है। जिसके बाद डायरेक्टर भंसाली को बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा। ड्राइवर का आरोप है कि रणवीर ने दो महीने से उसे सैलरी नहीं दी है। पद्मावती के खास सीन के लिए रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिटी में शूटिंग चल रही थी। तभी बाहर से रणवीर के बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के आपस में लड़ने की आवाजें आने लगीं। जिसके बाद क्रू ने दोनों को झगड़ा बंद करने को कहा, लेकिन वह माने नहीं। वे आपस में एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे।
स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि ड्राइवर सूरज रणवीर के मैनेजर से अपनी दो महीने की बकाया सैलरी मांग रहा था। उसे दो महीने का मेहनताना जो कि 85000 है नहीं मिला था। लेकिन रणवीर की मैनेजर उसकी सुनने के मूड में नहीं थी। मैनेजर ने बॉडीगार्ड से ड्राइवर को बाहर करने को कहा। फिर गुस्साए बॉडीगार्ड ने ड्राइवर सूरज को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच मैनेजर ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन प्रयास असफल रहा।
जब मामला निर्देशक संजय लीला भंसाली के सामने आया तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और 1 दिन के अंदर बकाया सैलरी देने का भरोसा दिया। लेकिन स्पॉटबॉय के अनुसार, अभी तक ड्राइवर को उसकी सैलरी नहीं मिली है। उसने रणवीर की बहन को भी कॉन्टैक्ट किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। आखिरकार ड्राइवर ने इस मामले को यूनियन के पास ले जाने का प्लान किया है। बता दें, फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं। वहीं शाहिद कपूर फिल्म में दीपिका के पति यानी रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं। ये देखना दिलचस्प है कि फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं। ऐसा पहली बार है, जब रणवीर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। फिल्म 1 दि‍संबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *