प्रभात झा और पवैया ने मांगी सरकार से सुरक्षा

भोपाल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और मध्य प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया ने अपनी जान को खतरा बताया है। प्रदेश संगठन ने इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुना के सांसद, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित आधा दर्जन कांग्रेस नेताओं के खिलाफ नामजद शिकायत मुख्य सचिव पुलिस महानिदेशक और पुलिस अधीक्षक कार्यालय से की है।
प्रभात झा ने एक साक्षात्कार में कहा कि सिंधिया के निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी के विस्तार गतिविधियों और उनकी जमीन घोटालों का खुलासा करने के बाद, कांग्रेस नेताओं के आपत्तिजनक बयान और धमकी भरे बना आर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व विधायक रामबरन सिंह गुर्जर, रमेश अग्रवाल, सरवन सिंह तोमर सहित अन्य कांग्रेस नेताओं पर सार्वजनिक रुप से भाजपा नेताओं को धमकियां देने की शिकायत दर्ज कराई हैं
उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने भोपाल प्रवास के दौरान मध्य प्रदेश के 3 कांग्रेसी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कमलनाथ और कांतिलाल भूरिया की सीटें हर हाल में जीतने की सुपारी भाजपा नेताओं को दी थी उसके बाद से यह मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। मप्र. गैंगवार की तरह अब एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप के दौर शुरू हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *