आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म, कई युवक हिरासत में

रांची, झारखंड की उप राजधानी दुमका के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय आदिवासी युवती से 15 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए चार युवकों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।
घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता और उसके ब्यॉयफ्रेंड ने बयान में बताया कि वे दोनों बुधवार शाम को घूमने लगे थे, इस बीच रास्ते में युवती को टायलेट लगी, तो उसने अपने दोस्त को मोटरसाईकिल रोकने को कहा और सड़क किनारे टॉयलेट करने गयी, लेकिन वहां पहले से मौजूद छह की संख्या में मौजूद युवकों ने उन्हें घेर लिया और जबरन दोनों से मोबाइल फोन छीन लिया और अपने अन्य नौ-दस अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। बाद में सभी युवकों ने एक-एक कर पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया गया है कि युवकों ने दोनों के साथ मारपीट भी की और साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से रात में ही जबरन युवती को नहलाया और मौके से फरार हो गये। लड़कों द्वारा पूरी घटना का वीडियो भी बनाने की भी बात कही गयी है, हालांकि इस संबंध में पुलिस को अभी कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं।
इधर, घटना के बाद किसी तरह से युवती और उसका दोस्त पुलिस के पास पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्त्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत खतरे से बाहर, लेकिन स्थिति गंभीर बतायी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *