लापरवाही बरतने पर तीन एसडीओ और दो तहसीलदार निलंबित

इन्दौर, मुख्य सचिव बसंतप्रताप सिंह के निर्देश पर राजस्व प्रकरणों के निराकरण तथा डायवर्शन की बकाया राश‍ि वसूली की समीक्षा के दौरान लापरवाही पाये जाने पर इंदौर जिले में पदस्थ तीन एसडीओ एवं दो तहसीलदारों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस संबंध में संभागायुक्त श्री संजय दुबे द्वारा आदेश जारी कर दिये गये हैं। इसके साथ ही एक एसडीओ एवं एक तहसीलदार को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किये जा रहे हैं।
मुख्य सचिव के निर्देश पर जिन एसडीओ को निलंबित किया गया है उनमें संदीप सोनी, श्रृंगार श्रीवास्तव तथा अजीत श्रीवास्तव शामिल है। इसके साथ ही दो तहसीलदारों राजेश सोनी तथा सुश्री दर्शनी सिंह को भी निलंबित किया गया है। इसके अलावा इंदौर की एक एसडीओ श्रीमती नीता राठौर तथा तहसीलदार अशोक डेहरिया को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया जा रहा है।
:: उत्कृष्ठ कार्य करने वाले पॉंच अधिकारी होंगे पुरस्कृत ::
मुख्य सचिव श्री बसंतप्रताप सिंह ने समीक्षा के दौरान उत्कृष्ट कार्य पाये जाने पर इंदौर संभाग के पॉंच अधिकारियों को आगामी एक नवम्बर अथवा 26 जनवरी पर भोपाल में आयोजित समारोह में पुरस्कृत करने के निर्देश दिये।उत्कृष्ट कार्य करने पर जो अधिकारी पुरस्कृत होंगे उनमें धार की एसडीओ सुश्री भाव्या मित्तल, कुक्षी के एसडीओ रिषव गुप्ता तथा खण्डवा के एसडीओ सारस्वत शर्मा, झाबुआ की अधीक्षक भू-अभिलेख सुश्री श्वेता जमरा, अलिराजपुर जिले के तहसीलदार अजमेरसिंह गौड शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *