पाक-चीन का नया पेंतरा,खूबसूरत बालाएं जवानों से उगलवा रहीं राज

नई दिल्ली,पाकिस्तान और चीन ने भारत को फंसाने और उसकी गोपनीय जानकारी हासिल करने के लिए नया पेंतरा आजमाया है। इसके पीछे दोनों देशों की खुफिया एजेंसियों का खुराफाती दिमाग काम कर रहा है। ये एजेंसियों भारतीय अफसरों को हनी ट्रैप कर रही हैं। इसे लेकर भारतीय खुफिया एजेंसियों ने चेतावनी दी है। उनका कहना है कि दोनों देश भारतीय अफसरों को आकर्षक महिलाओं का लालच देकर अपने जाल में फंसा रहे हैं। भारतीय एजेंसियों ने इसे लेकर एक चेतावनी भी जारी कर दी है। बताया जा रहा है खूबसूरत लड़कियों का लालच देकर पाकिस्तान-चीन जाल फेंक रहे हैं। अच्छी ऊर्दू और इंग्लिश बोलने वाली ये लड़कियां अफसरों पर डोरे डालती हैं। भारतीय अफसर इंटरनेट का इस्तेमाल करते ही हैं। विदेशी खुफिया एजेंसियों इंटरनेट, सोशल साइट्स के जरिये उन्हें ट्रैक कर रही हैं। जो अफसर चाइनीज मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रहे हैं, वे खास तौर पर रडार पर हैं।
ऐसे फंस सकते हैं हमारे जवान
जो अफसर लगातार पोर्न देखते हैं। महिलाओं से दोस्ते के लिए ऐसी वेबसाइट्स पर जाते हैं। इसके लिए सोशल साइट्स का इस्तेमाल करते हैं, उनपर कड़ाई से निगरानी रखी जा रही है। सबसे पहले दुश्मन देशों के एजेंसियों अफसरों को चिन्हि़त करती हैं। उसके बाद ऊर्दू-अंग्रेजी बोलने वाली पाकिस्तानी,चीन की लड़कियां उन्हें संपर्क करती हैं। उन्हें वाट्सऐप और फेसबुक के जरिए भी कॉन्टैक्ट किया जाता है। इसके बाद वे धीरे-धीरे अपनी जाल में फंसा लेती हैं। शुरुआत में वे रोमांटिक शायरियां भेजती हैं। अफसरों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। कुछ दिन बाद वे उनसे फोन पर भी बातचीत करने लगती हैं। अफसरों को मुलाकात के लिए कॉफी शॉप, रेस्त्रां या शॉपिंग मॉल बुलाती हैं।

और ऐसे कर देती हैं अफसरों को कमजोर
पहली ही मुलाकात में ऐसा करने वाली लड़कियां अफसरों को अपनी ओर आकर्षित करने लगती हैं। अफसरों को सेक्सुअल फेवर तक देने को तैयार रहती हैं। और अगर अफसर जाल में फंस जाता है तो फिर इसका वीडियो बना लेती हैं। ऐसे महिलाएं खुद को बड़े घरों की दर्शाती हैं जिनके पास खूब पैसा है और वे उसे सिर्फ उड़ाना चाहती हैं। कुछ दिन ऐसे करना जारी रखती हैं और अफसर के जाल में फंसने के बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *