तुषार और करण के बाद क्या सलमान भी बनेंगे सिंगल पैरेंट

मुंबई,बॉलीवुड के यक्ष प्रश्नों में से एक है कि सलमान खान शादी कब करेंगे। यह अक्सर पूछा जाता है, लेकिन इसका जवाब किसी के पास नहीं है। सलमान ने खुद भी अपने विवाह को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। फिर भी यह सवाल लगातार अस्तित्व में है कि 51 वर्षीय सलमान आखिर अपना घर कब बसाएंगे?
सलमान ने अपने विवाह के बारे में भले ही कोई जानकारी नहीं दी हो, लेकर उन्होंने बच्चों से जुड़े एक सवाल का जवाब दे कर एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है। सलमान अपने विवाह को लेकर अब भी कुछ नहीं करते, लेकिन बच्चों को लेकर सलमान ने राय जाहिर की है। सलमान खान ने स्वीकार किया है कि वह भी जल्द बच्चा चाहते हैं। सलमान ने एक साक्षात्कार में कहा कि मुझे नहीं लगता कि समय तेजी से जा रहा है। मुझे इतना पता है कि जब मैं 70 साल का होउंगा, तो मेरा बच्चा 20 साल की उम्र का होगा। उन्होंने कहा कि मैं खुद भी जल्दी पिता बनना चाहता हूँ, क्यों कि मैं चाहता हूं मेरे मां-बाप भी मेरे बच्चे की शक्ल देख लें।
सभी जानते हैं कि सलमान बच्चों को बहुत पसंद करते हैं। पिछले साल एक इवेंट में सलमान खान ने कहा था कि शादी का तो नहीं पता लेकिन वह दो-तीन बच्चे जरुर चाहते हैं। उन्होंने हंसते हुए कहा कि मुझे पता है कि शादी के बगैर बच्चे मुश्किल हैं, लेकिन मैं किसी न किसी तरह मैनेज कर लूंगा। वैसे सलमान बिना शादी किए भी पिता बनने का सपना पूरा कर सकते हैं। वह भी, करण जौहर और तुषार कपूर की तरह बिना शादी किए ही पिता बन सकते हैं। उनके प्रशंसकों का यह इंतजार अब भी खत्म नहीं हुआ कि वे बच्चे की चाहत पूरी करने के लिए घर बसाते हैं या फिर कोई और तरीका खोजते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *