महाधिवक्ता की नई टीम घोषित

जबलपुर, मध्यप्रदेश शासन के विधि और विधाई विभाग ने महाधिवक्ता कार्यालय के लिए विधि अधिकारियों की नई सूची जारी कर दी है। इसी के साथ महाधिवक्ता को कुल 148 विधि अधिकारियों की टीम मिल गई है। महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव ने जबलपुर, इंदौर और ग्वालियर के विधि अधिकारियों के नामों की अनुशंसा की थी। महाधिक्ता की नई टीम में आर के वर्मा और समदर्शी तिवारी अतिरिक्त महाधिवक्ता का दायित्व संभालेंगे। वहीं संजय द्विवेदी, दीपक अवस्थी, पुष्पे्न्द्र यादव और आशीष आनंद बर्नाड उप महाधिवक्ता बनाए गए हैं। बाकी सभी शासकीय अधिवक्ता के रुप में कार्य करेंगे। वर्तमान अतिरिक्त महाधिवक्ता के एस बाधवा को पुन: अवसर नहीं दिया गया।
विधि विभाग के इस आदेश के बाद महाधिवक्ता श्री कौरव के अधीन 2 अतिरिक्त महाधिवक्ता, 4 उप महाधिवक्ता, 57 शासकीय अधिवक्ता एवं 5 उप शासकीय अधिवक्ता जबलपुर कार्यालय में कामकाज देंगे। जबकि इंदौर में एक अतिरिक्त महाधिवक्ता, 2 उप महाधिवक्ता, 31 शासकीय अधिवक्ता और 6 उप शासकीय अधिवक्ता रहेंगे। ग्वालियर के लिए एक अतिरिक्त महाधिवक्ता, 2 उप महाधिवक्ता, 34 शासकीय अधिवक्ता और 4 उप शासकीय अधिवक्ताओं की नियुक्ति की गई है।
शासन द्वारा आज प्रसारित आदेश की खास बात यह रही कि युवा अधिक्ताओं को भरपूर अवसर दिया गया है। जिन्हें अवसर दिया गया है उनका सभी का औसत अनुभव 17 से 39 निकल कर आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *