नये हेयर स्टाइल में नजर आये पंड्या

नई दिल्ली,टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या श्रीलंका दौरे से पहले नये रुप में नजर आये हैं। पंड्या ने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डाली है, जिसमें वह बिल्कुल नए अंदाज में अपने नजर आ रहे हैं। उनके इस हेयर स्टाइल को आलिम हाकिम ने बनाया है। हाकिम ने ही कप्तान विराट कोहली की भी हेयर स्टाइल बनायी थी।
पंड्या ने भी इस मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट की तारीफ करते हुए अपनी तस्वीर के साथ लिखा है। वाकई! आप एक जादूगर हैं। तस्वीरों के इस कोलाज में आलिम हाकिम भी दिख रहे हैं।
पांड्या ने वनडे और टी-20 में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे फिनिशर की भूमिका के लिए वह सामने ओ है। पंड्या के प्रशंसक उम्मीद करते हैं कि उन्हें श्रीलंका में टेस्ट डेब्यू का मौका मिल जाएगा। पंड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चुनी गए 16 सदस्यीय टीम में शामिल हैं।
आलिम हाकिम बॉलीवुड के सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं जिनके क्लाइंट लिस्ट में हृतिक रोशन, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे हैं। हाकिम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंड्या की तस्वीर को साझा किया है। इंस्टाग्राम पर हाकिम के 48 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके यहां बाल कटवाने की कीमत 20 हजार रुपये तक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *