सगी बहनों की घर में मिली लाश

लखनऊ, राजधानी के गुडम्बा इलाके में दो महिलाओं की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों रिष्ते में आपस में सगी बहनें हैं। रविवार की सुबह मृतक महिलाओं के छोटे भाई ने पुलिस को इस वारदात के बारे में जानकारी दी। इसके बाद घटना स्थल पर एसएसपी दीपक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार गुडम्बा क्षेत्र के बजरंग बिहार कालोनी में दो बहनें संदल और जुग्गुन रहती थीं। रविवार सुबह इन दोनों की लाश अलग-अलग कमरों में मिली। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक महिलाओं के छोटे भाई अंजनी कुमार ने बताया कि वो इसी मकान में रिचा जोन नाम से साइबर कैफे चलाता है और दोनों बहनें जनरल स्टोर चलाती थीं। रविवार सुबह वह जब साइबर कैफे खोलने आया तो दोनों बहनों को अलग-अलग कमरों में मृत पाया। दोनों के शवों के पास एक तकिया पड़ा हुआ था, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी गला घोटकर हत्या की गई है। इसके अलावा घर में कोई लूटपाट की घटना नहीं हुई है।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो खुद उलझ गयी। दरअसल मृतक महिलाओं का भाई अंजनी अपना बयान बार-बार बदलते रहा। अंजनी का कहना है कि वे चाभी लेकर जाते थे, लेकिन अगले ही पल उन्होंने पुलिस को बताया कि वो चाभी दराज में रखकर जाते थे। पुलिस के मुताबिक जुग्गुन के कमरे की हालत देखकर लग रहा था की हत्यारों ने बड़े इतमिनान से इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। जुग्गुन के शव के ऊपर एक कुर्सी रखी हुई थी। वहीं अलग अलग कमरों में जहां दोनों के शव मिले हैं उन कमरों का सारा सामान बिखरा हुआ था। वहीं एसएसपी दीपक कुमार का कहना है कि घर में संघर्ष का कोई निशान मौजूद नहीं है। न ही मकान में कोई खिड़की दरवाजे या ताले टूटे हैं। इससे पहली नजर में ये वारादात सुनियोजित हत्या प्रतीत हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *