चलती बस में भाजपा नेता ने बनाया शारीरिक संबंध, रेप का मामला दर्ज

गडचिरौली,महाराष्ट्र में चलती बस में भाजपा नेता द्वारा एक युवती से शारीरिक संबंध बनाए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। वीडियो में सत्ताधारी भाजपा का एक युवा नेता एक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सामने आयी युवती ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है। मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। वीडियो में साफ भाजपा नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हैं।
वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया गया। साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वायदा भी किया था।
पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े फरार है। पुलिस उसकी तलाश में इधर-उधर दबिश दे रही है। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारे में भूचाल आ गया है। भाजपा नेता इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से बच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *