ट्रेन के टॉयलेट में कैमरा लगाकर बनाया बुजुर्ग महिला का वीडियो

मुंबई,अभी तक अपने शोरूम के ट्रायल रूप में कैमरा लगे होने की खबर सुनी होगी लेकिन ट्रेन के टॉयलेट में कैमरा लगे होने की बात पहली बार सामने आई है। ये मामला गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस का है, जहां एक 50 साल की महिला ने इस घटना का खुलासा किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दरअसल,50 साल की एक महिला ए-1 कोच की टॉयलेट में गई। जहां उसकी नजर कोने में छिपे हुए मोबाइल पर पड़ी। हैरानी की बात ये है कि ऐसा करने वाला शख्स कोई बाहरी नहीं बल्कि रेलवे का ही कर्मचारी निकला।आरोपी सलीम शेख (31) कल्याण का रहने वाला है और रेलवे में एसी मकैनिक के तौर पर कार्यरत है। घटना का खुलासा होने के बाद महिला ने शोर मचाया और सहयात्रियों को मदद के लिए बुलाया। उस वक्त आरोपी टॉयलेट के बाहर ही खड़ा था। जिसके बाद सभी ने मिलकर उसे धर दबोचा। शुरुआत में उसने नहीं माना कि फोन उसका था। इसके बाद यात्रियों ने गार्ड को सूचना दी, जिसके बाद झांसी कंट्रोल रूप को इस बारे में बताया गया। मोबाइल फोन की जांच में झांसी जीआरपी को ट्रेन के टॉयलट में फिल्माए गए महिलाओं के कई और वीडियो भी मिले।
झांसी जीआरपी के थानेदार रवि मिश्रा ने बताया, ‘महिला की शिकायत के आधार पर हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। अगर सलीम शेख दोषी पाया जाता है तो उसे नौकरी के भी हाथ धोना पड़ेगा।आज के दौर में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं, हैरानी की बात है एक रेलवे का कर्मचारी होकर ये शख्स इतने दिनों से ऐसा घिनौना काम कर रहा था लेकिन किसी का ध्यान इस बात पर नहीं गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *