कश्मीर में 6 जगह आतंकी हमला

श्रीनगर,कश्मीर में मंगलवार को आतंकियों ने छह जगह अम्लव किये। इनमें 4 जगह ग्रेनेड हमले, एक जगह रिटायर्ड हाई कोर्ट जज के दो सुरक्षाकर्मियों से हथियार छीनने और छठी वारदात कश्मीर के ही पजलपोरा में हुई, जहां आतंकियों ने राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर फायरिंग की। पुलवामा में मंगलवार को आतंकियों ने तीन बार ग्रेनेड हमले किये। पहला हमला शाम 6:05 बजे बजे त्राल स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हुआ। इस हमले में करीब 9 जवानों के घायल होने की खबर है। इस हमले में घायल लोगों में 3 की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इन हमलों में करीब 10 से ज्यादा जवान घायल हुए हैं।
वहीं दूसरा हमला पुलवामा के ही पदगामपोरा में हुआ। हालंकि इस हमले में किसी भी व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं है। वहीं तीसरा हमला पुलवामा के पुलिस स्टेशन पर हुआ। इस हमले के बारे में भी अभी तक कोई अन्य जानकारी नहीं हुई है। मंगलवार को पूरे कश्मीर इलाके में 5 जगहों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमले किए हैं।
पुलवामा के अलावा एक हमला पहलगाम के सरनाल में हुआ। वहीं अनंतनाग जिले में रिटायर्ड हाई कोर्ट जज पर भी हमले की खबर है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने इस दौरान रिटायर्ड जज के साथ मौजूद दो सुरक्षा कर्मियों से उनके हथियार भी छीन लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *