ओबामा और जस्टिन की तस्वीर हो रही वायरल

नई दिल्ली, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबाम।इन दिनों कैनेडियन प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने सोशल मीडिया पर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। यह तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई।
दरअसल पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा मंगलवार को मॉन्ट्रियल को गए थे, जहां उन्होंने मॉन्ट्रियल चैंबर ऑफ कॉमर्स में भाषण दिया। ओबामा ने जलवायु परिवर्तन से लेकर महिलाओं के अधिकारों से जुड़ी फर्जी खबरों की दुनिया भर में बढ़ती घटनाओं के बारे में भी बात की, स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने टूटी-फूटी फ्रेंच में भी बात करने की कोशिश की।
ओबामा और ट्रूडो की यह तस्वीर इवेंट के कुछ समय बाद ली गई है, जिसमें दोनों नेता किसी मुद्दे पर बातचीत करते दिख रहे हैं, फेसबुक पर एक घंटे में ही 99,000 से अधिक लोगों ने इस तस्वीर पर रिएक्ट किया, जबकि इंस्टाग्राम पर 69,000 और ट्विटर पर 30,000 से ज्यादा बार पसंद किया जा चुका है।
स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, दोनों एक लोकप्रिय मॉन्ट्रियल रेस्तरां में भोजन कर रहे थे, जिसे लिवरपूल हाउस कहा जाता है, और यह अपने सी फूड और ड्रिंक्स के लिए प्रसिद्ध है, रेस्तरां ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दावा किया है कि यह सही है जिन-टॉनिक से शराबोर शाम के लिए’, हालांकि यहां इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि क्या दोनों राजनेताओं ने यहां शराब पी, या फिर इन दोनों के बीच किस बात पर चर्चा हुई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *