दिल्ली से बहराइच जा रही बस की ट्रक से टक्कर आग लगी 24 की मौत

बरेली, उत्तरप्रदेश के बरेली शहर में रविवार को बड़ा बाईपास पर रोडवेज बस गलत दिशा में आकर ट्रक से टकरा गई जिससे 24 यात्रियों की बस में ही जलकर मौत होने की संभावना बताई जा रही है। हालांकि कुछ लोगों ने खिड़की तोड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन एैसा कम ही लोग कर पाए । यह बस दिल्ली से बहराइच की ओर आ रही थी। जब बस की ट्रक से टक्कर हुई तो उसका डीजल का टैंक फट गया।
इस वजह से बस में तत्काल ही आग लग गई। बस में आगे की तरफ लगे दरवाजे से निकलने के लिए लोग भागे लेकिन गैलरी और दरवाजे से आगे आग की लपटों ने उन्हें आगे बढ़ने नहीं दिया। उनकी लाशें बस की गैलरी और दरवाजे तक बिछ गई है। चेहरे पहचाने नहीं जा रहे हैं। बस में करीब 37 यात्री सवार थे। जिनमें से 13 घायल अस्पताल लाए गए हैं। बाकी 24 यात्रियों की बस में जलकर मौत होने की बात कही जा रही है। जबकि रोडवेज बस का ड्राइवर सुंदरलाल और हेल्पर दोनों हादसे में बच गए हैं । घटना के बाद आईजी एसके भगत के निर्देश पर एसएसपी ने पुलिस लाइन से कॉफिन बॉक्स मंगवाए। इसके बाद जले हुए शवों को कॉफिन बॉक्स में रखवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस बीच बस में जितने भी शव जले हैं। उनकी पहचान डीएनए टेस्ट से ही संभव होगी। क्योंकि बस में एक ही गेट था,इस लिए
आग लगते ही भागे यात्री वहां फंस गए। इसी दौरान आग की लपटों ने पूरे बस को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद बस की खिड़कियों के शीशे और बॉडी पिघलकर यात्रियों पर ही गिरने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *