सड़क हादसों में MP के दो पूर्व मंत्री बाल बाल बचे

भोपाल, मध्यप्रदेश शासन के दो पूर्व मंत्री शुक्रवार को सड़क हादसे में बाल बाल बचे। इन दोनों पूर्व मंत्रियों को बस ने टक्कर मारी। किंतु दोनों ही इस दुर्घटना में बाल बाल बचे हैं।
पूर्व मंत्री सरताज सिंह शुक्रवार को भोपाल से होशंगाबाद जाते समय उस समय बाल-बाल बच गए। जब मंडीदीप के पास उनकी कार के पीछे चल रही बस अचानक सरताज सिंह की कार से टकरा गई। इस टक्कर में सरताज सिंह की कार अनियंत्रित होते हुए दुर्घटना का शिकार होते होते बच गई। सरताज सिंह ने बस चालक के खिलाफ शिकायत मंडीदीप थाने में दर्ज कराई।
इसी तरह पूर्व मंत्री अजय विश्नोई की कार्य को राष्ट्रीय राजमार्ग ७ पर गोसलपुर के पास कछपुरा गांव के नजदीक एक यात्री बस ने सीधी टक्कर मार दी। इससे अजय विश्नोई की कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार चार लोग घायल हो गए। इस हादसे में अजय विश्नोई बाल-बाल बचे।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही सिहोर के एसडीओपी डी एल तिवारी और गोसलपुर थाना प्रभारी राकेश तिवारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, और पुलिस ने बस को जप्त कर के उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया। एक ही दिन दो पूर्व मंत्रियों का बस से एक्सीडेंट होना चर्चा का विषय राजधानी, भोपाल में बना हुआ है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *