कपिल मिश्रा को पड़ा थप्पड़, मिली धमकी

नई दिल्ली, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अनशन पर बैठे आम आदमी पार्टी से निष्कासित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर एक युवक हमला कर दिया।
बताया जा रहा है कि युवक ने उन्हें थप्पड़ मारा और लात-घूंसों से हमला कर दिया। अंकित नाम के इस युवक ने खुद को आम आदमी पार्टी का सदस्य बताया है। पुलिस ने इस युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।
अनशन पर बैठने से पहले मिश्रा ने कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। एक विदेशी नंबर से उनके पास फोन आया था। जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो उन्हें वॉट्सऐप के जरिए धमकी दी गई।
ज्ञात रहे कि, आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा अपने घर के बाहर ही अनशन कर रहे हैं। उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कुछ और नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा था कि संजय सिंह ने रूस में गैर कानूनी डीलिंग की। इससे पहले मंगलवार को उन्होंने सीबीआई जाकर केजरीवाल के खिलाफ तीन शिकायतें भी की थीं। जिनमें केजरीवाल के रिश्तेदार का 50 करोड़ का जमीन सौदा, आप नेताओं के विदेशी यात्रा और केजरीवाल की दो करोड़ रुपए की नकद लेन-देन का मामला शामिल था। कपिल मिश्रा का कहना है कि जब तक आप नेताओं के विदेशी दौरों का ब्यौरा नहीं दिया जाता तब तक वो अनशन नहीं तोड़ेंगे। उनका कहना है कि पांच नेताओं ने गैर कानूनी विदेश यात्रा की। विदेश यात्राओं की जानकारी दी जाए। यात्रा का पैसा कहां से आया? उन्होंने कहा कि वो केजरीवाल के घर के आगे नहीं अपने घर के बाहर एक कोने में अनशन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *