…बयानबाजी से बेहतर होगा मंत्री बिसेन अपना विभाग देखें: रामपाल

भोपाल, पटवारी, एसडीएम के रीडर और बाबू पर रिश्वतखोरी के बयान को लेकर कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन द्वारा दिए गए बयान पर लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह ने आपत्ति जताई है। मंत्री सिंह ने कहा है कि बिसेन पहले कृषि विभाग देखें। इसी मामले में मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने भी विरोध जताते हुए मंत्री से माफी मांगने के लिए कहा है।
सिवनी में मंत्री बिसेन द्वारा दिए गए बयान के बाद कल मंत्रालय में लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह ने कहा था कि पटवारियों से जुड़े मामले में टिप्पणी अगर राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता करते तो ठीक था। वे विभाग के मंत्री हैं। बिसेन साहब कृषि विभाग के मंत्री हैं, इसलिए पहले वे अपना विभाग देखें। इसी मामले में मप्र पटवारी संघ के संरक्षक कोंदर सिंह और प्रांताध्यक्ष प्रकाश माली ने शासन को दिए ज्ञापन में कहा है कि मंत्री बिसेन का यह बयान गलत है। अब अगर दो दिन पहले दिए बयान पर मंत्री बिसेन माफी नहीं मांगेंगे तो पटवारी संघ प्रदेश भर में उनके विरुद्ध आंदोलन करेगा।
सीएम ने भी दी बिसेन को नसीहत
सीएम ने किसान कल्याण मंत्री गौरीशंकर बिसेन को नसीहत दी है कि वे इस तरह के बयानों से बचें जिनसे विवाद खड़ा होता है। उन्होंने अन्य मंत्रियों से भी कहा है कि किसी भी मामले में वे सोच-समझकर अपनी बात मीडिया के समक्ष रखें और इस बात पर भी ध्यान दें कि बैठक में हुई बातें बाहर न जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *