फ्रांस से खरीदा पानी पीते हैं विराट,एक बोतल की कीमत 600 रुपए

नई दिल्ली,देश में सेलिब्रेटी कुछ भी करते हैं तो वहां मीडिया में सुर्खियां बन जाती हैं यदि यहां खबर क्रिकेट की दुनिया में मशहूर विराट कोहली से जुड़ी हो तो फिर सुर्खियां बनना तो स्वाभिक है।भारतीय क्रिकेटर विराट कोहलीअपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते है। मगर, उनके बारे में एक और बात है, जो शायद आपको पता नहीं हो। वह यह कि विराट पानी भी विदेशी पीते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए पीने का पानी फ्रांस से आता है। वह एवियन ब्रांड का पानी पीते हैं। मगर, इसकी कीमत जानकर आप चौंक जाएंगे। देश में जहां आमतौर पर एक लीटर पानी की बोतल 20 रुपए में मिल जाती है। वहीं, फ्रांस से आने वाली पानी की बोतल के लिए विराट 600 रुपए चुकाते हैं।
यह है पानी की खासियत: इस पानी की बोतल की खासबात यह है कि ये पानी वजन घटाने, तनाव दूर रखने और त्वचा को अच्छा रखने में मदद करता है। इस पानी को फ्रांस के ग्रामीण इलाके में पानी के एक प्राकृतिक स्रोत से बोलत में भरा जाता है। एवियन की बोतल अलग-अलग आकार और कीमत में आती है। सबसे सस्ती बोलत की कीमत 240 रुपए है। विराट कहीं भी जाते हैं, एवियन ब्रांड की पानी की बोतल हमेशा उनके साथ रहती है। कंपनी इस पानी की बोतल का सीमित मात्रा में उत्पादन करती है।
हेल्थ को लेकर नहीं करते हैं समझौता विराट अपनी हेल्थ को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। वह फिट रहने के लिए अच्छे प्रोटीन वाली खाने की चीजों को ही अपनी डाइट में शामिल करते है। सलाद, लैंब मीट और सालमन मछली खाते हैं और इनमें प्रोटीन अधिक होने के कारण लोगों को भी यही खाने की सलाह देते हैं। वह खुद भी कभी रेस्टोरेंट में खाने को प्राथमिकता नहीं देते हैं और लोगों को भी फास्ट फूड खाने से बचने को कहते हैं। इसके बावजूद कोहली की एक कमजोरी है, वह है चॉकलेट के प्रति कोहली की दीवानगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *