ना चाहते हुए भी मां बनने का खुलासा कर बैठी-सेरेना

वॉशिंगटन,टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स के मां बनने की खबर इन दिनों सुर्खियों में है। अब सेरेना ने बताया है कि वह अपने फैन्स को यह खबर नहीं देना चाहती थीं, लेकिन एक गलती की वजह से सब कुछ ओपन हो गया और बाकी का काम सोशल मीडिया ने बखूबी कर दिया। इससे पहले तक उनके कुछ करीबी लोग ही जानते थे कि वह गर्भवती हैं। सेरेना विलियम्स ने कहा कि उनका अपने गर्भवती होने की खबर साझा करने का कोई इरादा नहीं था और उन्होंने गलती से इसका खुलासा कर दिया। सेरेना ने अपनी गलती बताते हुए कहा कि वह हर सप्ताह अपनी एक फोटो खींचती हैं और उसे सहेजकर रख लेती हैं। अमेरिका की 35 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी सेरेना ने कहा कि मैं इन लम्हों को अपने लिए सहेज कर रख रही थी। इसे मैंने छिपाकर रखा था, लेकिन पता नहीं कैसे इस बार मुझसे यह गलती हो गई। गौरतलब है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर स्विम सूट में पोस्ट कर दी थी। सेरेना ने हंसते हुए कहा कि आप जानते हैं कि सोशल मीडिया कैसा है। आपने गलत बटन दबाया और यह भी ऐसा ही मामला था। मैंने इसको लेकर बड़ी सतर्कता बरती थी लेकिन वहां चूक हो गई।’
सेरेना का कहना है कि उन्होंने गलती से ’स्नैपचैट’ में अपनी फोटो साझा की। गौरतलब है कि 23 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं सेरेना ने सोशल मीडिया एप पर एक फोटो साझा की थी। इसमें दिए संदेश में उन्होंने लिखा था कि 20 सप्ताह। सेरेना के अनुसार वह अपनी हर फोटो के सप्ताह के अनुसार सहेज रही हैं और इसी कड़ी में उन्होंने इसका कैप्शन यह लिखा था, लेकिन यह पोस्ट करने के लिए नहीं थी। इसके कुछ समय बाद सेरेना ने इस फोटो और पोस्ट को हटा दिया था, लेकिन तब तक यह फोटो वायरल हो चुकी थी। सेरेना के प्रचारक ने बाद में इस खबर की पुष्टि की।
सेरेना ने कहा कि उन्हें अपने गर्भवती होने की जानकारी जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के आयोजन से दो दिन पहले मिली। इसके बाद उन्होंने आस्ट्रेलियन ओपन में खिताबी जीत हासिल कर अपना 23 ग्रैंड स्लैंम खिताब जीता। उन्होंने साल का पहला ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था। सेरेना ने कहा कि वह खेलने को लेकर नर्वस थी क्योंकि वह नहीं जानती थी कि यह उनके या उनके बच्चे के लिये खतरनाक होगा या नहीं। सेरेना ने कहा कि ऐसे में वह कुछ हटकर खेली। वह थकान और तनाव से बची। सभी चाहते थे कि वह टूर्नामेंट जीते और कुछ को ही पता था कि वह मां बनने वाली है। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने वादा किया है कि मां बनने के बाद वह फिर से कोर्ट पर वापसी करेंगी और उम्मीद जतायी कि उनका बच्चा उनकी हौसलाफजाई करेगा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *