..और परिश्रम करें कार्यकर्ता : नंदकुमार

मोहनखेड़ा (धार), धार जिले के मोहनखेड़ा में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिनी बैठक शुरू हुई। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा है कि आज पूरे देश में भाजपा के प्रति विश्वास, भरोसा और लोकप्रियता का वातावरण बना है। यह प्रधानमंत्री के पग-पग परिश्रम से फलीभूत हुआ है और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कुशल रणनीति के कारण विश्वास की डोर देश में बनी है। हम सभी भाजपा के कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वह इस अनुकूल वातावरण के आलोक में पार्टी को और अधिक सर्वस्पर्शी, सर्वव्यापी बनाने के लिए दिन रात परिश्रम करें।
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के फैसले नोटबंदी, सबको आवास, उज्ज्वला योजना, जीएसटी के साथ साथ पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने के लिए जो ऐतिहासिक कदम उठाया गया है, उसके कारण से समाज में अत्यंत विश्वास का वातावरण बना है। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग आयोग के मामले में कांग्रेस का चेहरा समूचे देश के सामने आ गया है।
इधर,राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारी सरकारों के काम जन-जन के हित में है और वह किसी ना किसी रूप में जनता तक पहुंच रहे हैं। उन्होंने उज्ज्वला योजना का उल्लेख करते हुए कहा कि यह ऐसी अद्भुत योजना है जिससे गरीब के चूल्हे की सूरत बदल गई है और वह परिवार जहां उज्ज्वला योजना के तहत रसोई गैस पहुंची है उसके भीतर श्री नरेन्द्र मोदी के प्रति एक आत्मीयता का जागरण हुआ है। सरकार ऐसे तमाम कार्य कर रही है। जन जन के उत्थान का जिनसे संबंध है, सभी कार्यकर्ताओं को चाहिए कि हम व्यक्ति तक पहुंचे और सरकार के कामों को लेकर जाएं।
कृषि कर्मण अवार्ड की बधाई
नंदकुमारसिंह चौहान ने प्रदेश कार्यसमिति को अवगत कराया कि मध्यप्रदेश को पांचवी बार कृषि के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए कृषि कर्मण अवार्ड दिया गया है। चौहान ने इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नीतियों की सराहना की और बधाई दी। यह संदेश मिलने पर कार्यसमिति के सभी सदस्यों ने करतल ध्वनि के साथ इसका स्वागत किया।
इस मौके पर राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित किया गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *