मोदी होंगे NDA के 2019 चुनाव में ब्रांड

नई दिल्ली,राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और कार्यक्रमों की प्रशंसा कर साल 2019 का लोकसभा चुनाव उन्हीं के नेत्ृव में लड़ने की बात कही है। बैठक में प्रस्ताव पारित कर मोदी सरकार की बेदाग छवि और गरीबों के लिए उठाए गए कदमों की खास तौर पर तारीफ की।
बैठक रामविलास पासवान ने मोदी के नेतृत्व को एक ब्रांड के रूप में पेश करने की बात कही है। जिसे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, तेलुगुदेश नेता चंद्रबाबू नायडू समेत सभी नेताओं ने समर्थन दिया।
हालांकि राष्ट्रपति चुनाव पर सीधी चर्चा नहीं हुई, लेकिन चंद्रबाबू ने साफ किया कि यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, समय आने पर उम्मीदवार तय करेगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि रष्ट्रपति चुनाव में एनडीए एकजुट रहेगा।
इधर,बैठक के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद न केवल एनडीए में दलों की संख्या बढ़ रही है, बल्कि मोदी की लोकप्रियता, स्वीकृति और समर्थन लगातार बढ़ा है। हाल के यूपी चुनावों में मिली सफलता का जिक्र करते हुए एनडीए ने स्पष्ट किया है कि मोदी की लोकप्रियता बरकरार है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के भाषण से बैठक की शुरुआत हुई और उनके बाद प्रकाश सिंह बादल, चंद्रबाबू नायडू, उद्धव ठाकरे व रामविलास पासवान के भाषण हुए। एनडीए ने मोदी की गरीबों के कल्याण के लिए योजनाओं, नोटबंदी के फैसले, जीएसटी विधेयक का विशेष उल्लेख किया गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *