दुष्कर्म नहीं कर पाया तो कर दी हत्या

बुरहानपुर, नेपानगर से करीब 15 कि.मी. दूर ग्राम पंचायत बडीखेडा में दुष्कर्म का प्रयास करने पर असफल रहने के बाद एक महिला की हत्या कर उसके बच्चों पर प्राणघातक हमला किए जाने का सनसनीखेज मामला सामन आया है।
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ग्राम बडीखेडा में 30 वर्षीय महिला कविता पति अजय आर दो बच्चों संध्या और अश्विन के साथ रहती थी, लेकिन घटना के समय पति अजय मजदूरी के लिये हरसुद गंाव था। उसे रविवार सबेरे बच्चों के साथ अकेला सोया पाकर आरोपी घर में घुसा और दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला द्वारा विरोध करने पर धार दार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। महिला के शोर से बच्चे भी जाग गए। जिससे मां को बचाने गये दो बच्चों पर भी आरोपी ने कुल्हाडी से हमला कर दिया जिसमें दोनों बच्चे भी घायल हो गये। बच्चों के हल्ला मचाने पर गांव वाले घर की तरफ दौड़े पर अंधेरे का फ ायदा उठाकर आरोपी भाग निकला। आरोपी दोनों बच्चों को भी मार देना चाहता था,लेकिन गांव वालों के पहुंच जाने से उन्हें घायल अवस्था में ही छोडकर कर भाग गये।
डाग स्कॉड ने भी किया मुआयना
ग्राम बड़ीखेडा में हत्या से गांव में दहशत है। पुलिस लगातार गांव में संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। रविवार को घटनास्थल पर एफ एसएल और डाग स्काड ने भी घटना स्थल का मुआयना किया। पर किसी भी तरीके से आरोपी के खिलाफ कोई ठोस जानकारी नही जुट पाई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *