शिवसेना सांसद पर एयरलाइंस कंपनियां सख्त

नई दिल्ली, शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयरलाइंस कंपनियां सख्त होती जा रही हैं। एयर इंडिया के अलावा अब निजी क्षेत्र की चार अन्य एयरलाइंस ने गायकवाड़ के उनके विमान में सफर पर रोक लगाने का फरमान सुनाया है।
उधर,सरकार का कहना है कि वह इस मामले की अपने स्तर पर जांच करा रही है,और इस बारे में सरकार या एयरलाइंस दोनों को ही संविधान के दायरे में रहते हुए ही कोई निर्णय करना चाहिए। इसबीच एयर इंडिया ने गायकवाड़ के दिल्ली से पुणे लौटने का टिकट निरस्त कर दिया है।
उधर,विस्तारा और एयर एशिया दो अन्य एयरलाइंस भी हैं जिन्होंने फैसले का समर्थन किया है। जबकि शिवसेना सांसद गायकवाड़ ने माफी मांगने से मना करते हुए कहा कि वह बाल ठाकरे के विचारों की राजनीति करते हैं,जो सही ढंग से पेश आने वालों को कान क नीचे देने की बात कहा करते थे। इधर,जिन एयरलाइंस ने अपने यहां गायकबाड़ की उड़ान को प्रतिबंधित किया है,उनमें जेट एयरवेज, इंडिगो, स्पाइसजेट और गो एयर शामिल हैं। समझा जाता है कि फेडरेशन इस बारे में जल्द विस्तृत बयान जारी करेगा। जबकि इंडिगो ने कहा है कि वह उड़ान के दौरान गलत बर्ताव करने वाले यात्रियों पर रोक के किसी भी कदम का समर्थन करेगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *