हत्या की और शव जला दिया, तीन पकडाए

धार, भक्तांबर तीर्थ क्षेत्र में 19 मार्च को अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर शव को जला दिया गया था। पुलिस को इस मामले में अब जाकर सफलता मिली है। हत्या करने वाले दोनों आरोपी के साथ पुलिस ने माल खरीदने के मामले में भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
साथ ही मामले में पुलिस ने तीस लाख रूपए का ट्रक व चार लाख रूपए का गेहॅू भी जप्त किया है। पूरे मामले का खुलासा एसपी बीरेंद्रसिंह द्वारा किया गया।
उन्होंने कहा शव 100 प्रतिषत जल चुका था, मृत्तक हाथ में एक मात्र कड़े पहने हुआ था। इसके बाद सीएसपी विक्रमसिंह, टीआई धार दिनेशसिंह चौहान व नौगांव थाना प्रभारी को लेकर टीम गठित की गई थी। टीम को जांच के दौरान ही ट्रक संचालक की ओर से झाबुआ में लावारिश हालत में ट्रक के पड़े होने की जानकारी मिली है। उसने यह भी बताया कि मुकेश चालक गेहॅू से भरा वाहन लेकर धार से गुजरात जा रहा था। उससे 18 मार्च के बाद से ही संपर्क नहीं हो पा रहा है, साथ ही ट्रक लावारिश अवस्था में है।
कड़े से हुई मृत्तक की पहचान
एसपी ने बताया कि मृत्तक की पहचान हाथ में पहने कड़े से हुई है, जिसके बाद नितिन व शैलेंद्र को बुलाकर सख्ती से पूछताछ की गई। साथ ही कॉल डीटेल व अन्य साक्ष्य के आधार पर आरोपियों ने बताया कि ट्रक में रखे माल की अफरा-तफरी करने की नियत से ही हत्या की गई। मुकेष के साथ पहले राजगढ़ में खाना खाने के बाद दारू पी। इसके बाद माछलिया घाट में ट्रक के अंदर मुकेश सो रहा था, तभी नितिन ने उसके सिर पर जोर से पाना मार दिया व नितिन ने उसकी गर्दन पर चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी नितिन ने घटना के पूर्व ही दिनेश जाट से गेहॅू को ठीकाने लगाने की बात हुई थी।
सुबह जलाया मृत्तक को
आरोपियों ने मुकेश के शव की पहचान मिटाने के उद्देश्य से सुबह 4 बजे ट्र को लेकर धार तरफ भक्तांबर कॉलोनी के सामने रोड़ किनारे झाडियों के ढ़ेर पर मुकेश के शव पर डीजल डालकर आग लगा दी। जिसके बाद ट्रक से माल उतरवाकर ट्रक झाबुआ में सुनसान इलाके में खडा़ करवा दिया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *