पचास रूपए के पीछे कर दिया कत्ल

सीतामऊ, पिछले दिनों हुए अंधेकत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पचास रुपए मांगने की बात पर विवाद इस कदर बढ़ा कि चार साथियों ने मिलकर खेत पर काम करने वाले मजदूर अनिल की हत्या कर दी।
इधर आरोपियों के परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए थाने पहुंचकर हंगामा किया। साथ ही एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी ओपी त्रिपाठी से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। टीआई गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि 14 मार्च को फकीरचंद प्रजापत के खेत पर अनिल पिता नत्थुलाल(25) का शव मिला था। पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस को पता चला कि एक दिन पहले मृतक सीतामऊ के युनुस पिता रूस्तम खान नि. पानपुरिया मोहल्ला, नंदलाल उर्फ मोड़ा पिता लालाराम ग्वाला नि. पुराना थाना कयामपुर दरवाजा, ओमप्रकाश उर्फ बग्गी पिता कन्हैयालाल नाई नि. गणपति चौक सीतामऊ तथा भूरिया पिता अकील मोहम्मद नि. बलाई चौक सीतामऊ के साथ ईट के भट्टे के पास कयामपुर दरवाजे पर देखा था। उसक बाद पुलिस ने चारों को बुलाकर जब सख्ती से पूछताछ की। तो आरोपी टूट गए और हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है।
इस बीच आरोपियों के परिजन थाने पहुंच कर हंगामा किया उनका कहना था कि पुलिस चारों को जबरन फंसा रही है। अनिल की हत्या इन्होंने नहीं की है। इसके बाद परिजन मंदसौर गए और एसपी ओपी त्रिपाठी से मिलकर पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े किए। साथ ही निष्पक्ष जांच की मांग की।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *