जमीन विवाद के चलते दो भाजपा नेताओं पर जानलेवा हमला

उज्जैन,शहर में दो भाजपा नेताओं पर 8 से 10 हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें एक नेता घायल हो गए, जिन्हें डीएसपी अपने वाहन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। हमले की वजह जमीनी विवाद होना सामने आया है वहीं एक आरोपी हमले के बाद खुद थाने पहुंच गया।
भाजपा नेता और पूर्व विकास प्राधिकरण संचालक मुकेश जोशी और संघ से जुड़े विभाष उपाध्याय पर भरतपुरी रजिस्ट्रार कार्यालय के सामने कांग्रेस से जुड़े रितुराजसिंह ने अपने 8-10 साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। मुकेश जोशी के गंभीर घायल होने पर सूचना मिलते ही यातायात डीएसपी एस.के. उपाध्याय तुरंत मौके पर पहुंचे और उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए वहीं विभाष उपाध्याय को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।
क्या है मामला
विभाष उपाध्याय ने वर्ष 2012 में साढ़े तीन बीघा जमीन रितिराज सोलंकी निवासी अलखनंदा से खरीदी थी। उक्त जमीन को विभाष ने स्वामी नारायण ट्रस्ट को अस्पताल बनाने के लिए दान में दे दी। इस जमीन को लेकर रितुराजसिंह और रितिराज सोलंकी में लेनदेन का विवाद था। रितुराज को जमीन दान किए जाने की जानकारी मिली तो उसने विभाष से भरतपुरी रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंचकर विवाद किया और साथियों के साथ मिलकर चाकूओं से हमला कर दिया।
एसपी पहुंचे अस्पताल घटनाक्रम के बाद एसपी मनोहरसिंह वर्मा, एडिशनल एसपी विनायक वर्मा, क्राईम एएसपी राजेश सहाय, कोतवाली सीएसपी सचिन शर्मा, माधवनगर टीआई एम.एस. वर्मा, कोतवाली टीआई कुलवंत जोशी सहित अन्य अधिकारी घायल भाजपा नेताओं का हाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंच गए थे जहां एसपी ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *