चरित्र शंका पर पति ने की 15 दिन बाद लौटी पत्नी की हत्या

ठीकरी,चरित्र शंका पर पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। मामले के अनुसार पत्नी 15 दिन पूर्व घर छोडक़र कहीं चली गई थी। पति ने मायके में भी पूछताछ की, लेकिन वहां भी नहीं मिली। इसके बाद बीती शनिवार वह घर लौटी थी।
रविवार पति से कहासुनी हुई और फिर बाद में पति आपा खो बैठा और पत्नी की लकड़ी से पीटकर हत्या कर दी।
यह मामला बाबा पीर की बैड़ी नायदड़ रोड़ क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मितेश (32 वर्ष) पिता केकडिय़ा अपनी पत्नी सोनू (28 वर्ष) पर चरित्र शंका करता था। इसके चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। रविवार सुबह 6-7 बजे के दरमियान आरोपी मितेष व उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होने की बात भी आसपास के लोगों ने पुलिस को बताई है। थाना प्रभारी कमलसिंह पंवार ने बताया कि पंचनामा बनाकर महिला का पीएम करवाया है। साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
उक्त दंपत्ति का एक 4 वर्षीय बच्चा भी है। 15 दिन पूर्व सोनू बिना बताए कहीं चली गई थी और शनिवार शाम को ही वापस पति के पास लौटी थी। इस पर मितेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका बढ़ गई। रविवार सुबह वह सोनू से झगड़ा करने लगा। बात इतनी बढ़ी की मितेष ने सोनू को लकड़ी से पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद सोनू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी मितेष खुद को छुपाने के लिए दूसरे घरों में छिपने की कोशिश करता रहा, लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *