कंगारूओं ने बेंगलुरू में ली भारत पर बढ़त

बेंगलुरु, भारत और कंगारू टीम के बीच खेला जा रहा बेंगलुरू टेस्ट मैच रोमांचक दौर में पहुंचता जा रहा है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के समय भारत पहली पारी में 48 रनों से पिछड़ गया है। जबकि कंगारूओं के चार विकेट पहली पारी के गिरने बाकी हैं। दूसरे दिन खेल खत्म होने पर
ऑस्ट्रेलियाई टीम ने छह विकेट खोकर 237 रन बना लिए हैं।
मैट रैनशॉ और शॉन मार्श की शानदार अर्धशतकीय पारियों के बूते ऑस्ट्रेलिया ने भारत से बढ़त बना ली। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया के रैनशॉ (60) और शॉन मार्श (66) ने अच्छी पारी खेली। भारत की तरफ से रविंद जाडेजा ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए। जबकि अश्विन, उमेश यादव और इशांत शर्मा को एक-एक विकेट मिला। खेल खत्म होने के समय मैथ्यू वेड (25) और मिचेल स्टार्क (14) रन बनाकर क्रीज पर थे।

अश्विन ने दिनभर शानदार बोलिंग की जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम दिन भर में 198 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया ने चायकाल तक पांच विकेट के विकेट खोकर 163 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन के पहले सत्र में दो, दूसरे सत्र में तीन और फिर दिन के अंतिम सत्र में केवल एक ही विकेट गंवाया। सोमवार को अगर ऑस्ट्रेलिया ने लंच के बाद तक बैटिंग कर ली तो फिर वह भारत को काफी मुश्किल में डाल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *