शिवराज के जन्मदिन 5 मार्च को सेवा दिवस के रूप में मनाया जायेगा

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी 5 मार्च को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप मनायेगी और रचनात्मक कार्यक्रम हाथ में लिये जायेंगे. मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की समर्पित सेवा भावना, समाज के प्रति समर्पण, समाज के अंतिम व्यक्ति के प्रति संवेदना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाने का निश्चिय किया है. प्रदेश के सभी संगठनात्मक 56 जिलों एवं 755 मंडलों में सेवा दिवस के अवसर पर कार्यकर्ता जन सेवा के रचनात्मक कार्यों में भाग लेंगे.
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्येन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि सेवा दिवस के अवसर पर पार्टी पदाधिकारी, सांसद, विधायक, नगरनिगम के महापौर, नगरपालिका अध्यक्ष, नगर परिषद के अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, जनपद पंचायत के अध्यक्ष एवं मोर्चा के अध्यक्ष अपने-अपने नगर में अस्पताल, वृद्धाश्रम, अनाथालयों ने फल, मिष्ठान वितरण करेंगे.
उन्होनें बताया कि मंडल स्तर पर मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन यात्रा से लौटे बुजुर्गों का अभिनंदन किया जायेगा. युवा मोर्चा रक्तदान शिविरों का आयोजन करेगा. झुग्गी-झोपड़ी बस्तियों में स्वास्थ्य परीक्षण और नेत्रदान एवं देहदान के महत्व पर चर्चाएं होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *